Virender Sehwag is continuing to entertain even after his retirement and is just getting better and funnier by the day. His tweets have created a storm for the last few months but he has taken Hindi Commentary to new highs.
After some hilarious one liners in the second test at Eden Gardens , Viru continued his scintillating commentary form in the Indore test as well.
Some of the funniest ones :
1) Chai me dooba Biscuit , Pyaar me pada ladka aur pressure me pada batsman , kisi kaam ke Nahi hote.
2) Pujara ki batting Dadi Maa ki kahaani ki tarah hai ,kabhi khatam hi nahi hoti.
3) Kohli ek run machine hain , aur aaj yeh machine service hokar aayi hai.
4) Kohli taxi hote toh inka meter seedhe 100 Se shuru hota.
5) Jo maza Sone me hai , woh kisi kone me nahi hai.
6) Pujara kar rahe hain aaram Se Gujara
7) Rahane hain bahut Shahane
8) Rahane ko aate hi bat ka middle mil gaya aur yahan logon ko sellotape ka end nahi milta.
9) Pujara ki Puja kaam aa gayi.
10) India me log ABCD ke peeche pagal hain. A- astrology, B- Bollywood , C- Cricket, D – Devotion .
And the best one
11) Gambhir ki tarah sab players apne surname ko itni seriously lete toh , Pujara agarbatti lekar batting karne aate , Vijay Rath par savaar hokar aate , Taylor silal machine lekar aate , Santner santre ka juice lekar gendbaazi karte aur Shami Kabab lekar aate.
Truly ,he has redefined Hindi Commentary just like he redefined opening in Test Cricket.